2024 Force Gurkha की बुकिंग हुई शुरू – Power, Specs, Features, Brochure, Colours

Force Gurkha Launched

Force Motors ने पेश की नई गोरखा एसयूवी, बुकिंग अब खुली-मई 2024 के पहले सप्ताह में होगी लॉन्च।

फोर्स मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर Force Gurkha एसयूवी के बहुप्रतीक्षित 5-डोर संस्करण को बंद कर दिया है। भारत में मई 2024 में लॉन्च के लिए निर्धारित, वाहन के लिए बुकिंग शुरू हो गई है, जो ग्राहकों को विकल्पों की एक विस्तारित श्रृंखला प्रदान करती है। गोरखा 3-डोर मॉडल को भी अपडेट किया गया है। नए गोरखा की डिलीवरी मई 2024 के मध्य से शुरू होगी।

Force Gurkha
Force Gurkha

Force Gurkha Design

नया Force Gurkha 5-Door बाहरी और आंतरिक अद्यतन, बढ़े हुए आयामों और अधिक मजबूत डीजल इंजन सहित कई संवर्द्धन लाता है। इसे अपने 3-डोर से अलग करते हुए, फोर्स गोरखा 5-डोर में बड़े आयाम हैं, जिसमें 3-डोर संस्करण के 2,400 मिमी की तुलना में 2,825 मिमी का व्हीलबेस है।

सात यात्रियों को समायोजित करने के लिए, यह 2,296 मिमी (छत वाहक के साथ) या 2,095 मिमी (छत वाहक के बिना) पर लंबा है जो हेडरूम और समग्र स्थान की पेशकश करता है। इसके अतिरिक्त, बेहतर गतिशीलता के लिए इसके मोड़ त्रिज्या को 6.3 मीटर तक बढ़ा दिया गया है। वाहन का सकल वजन भी 3,125 किलोग्राम तक बढ़ा दिया गया है, जिससे इसकी ऊबड़-खाबड़ क्षमताओं में वृद्धि हुई है।

Gukha Force Colour
Gukha Force Colour

बाहरी रूप से, Force Gurkha 5-डोर में प्रतिष्ठित गोलाकार एलईडी हेडलैंप हैं, जो डीआरएल और एक विशिष्ट दो-स्लैट फ्रंट ग्रिल द्वारा पूरक हैं। उल्लेखनीय विशेषताओं में स्क्वायर व्हील आर्चेस, पुनः डिज़ाइन किए गए 18-इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील्स, एक मजबूत ब्लैक बम्पर और रूफ एक्सेस के लिए सीढ़ी के साथ रियर-माउंटेड स्पेयर व्हील शामिल हैं। ग्राहक चार बाहरी रंगों में से चुन सकते हैं, जिनमें ग्रीन, रेड, व्हाइट और ब्लैक शामिल हैं।

Force Gurkha Details
Force Gurkha Details

केबिन के अंदर, गोरखा 5-डोर संशोधित असबाब के साथ सीटों की एक अतिरिक्त पंक्ति पेश करता है। दूसरी पंक्ति में बेंच सीटें हैं, जबकि तीसरी पंक्ति में कप्तान की सीटें हैं।

Powerful Performance

इंजन की बात करें तो Force Gurkha में 2.6-लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है, जो 140 बीएचपी की पावर और 320 एनएम का टॉर्क देता है। बेहतर ईंधन दक्षता के लिए ऑटो स्टार्ट/स्टॉप कार्यक्षमता से लैस, इसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। ऑफ-रोड उत्साही लोग मानक 4×4 ड्राइवट्रेन की सराहना करेंगे जिसमें कम दूरी के ट्रांसफर केस और मैन्युअल रूप से सामने और पीछे के अंतर को लॉक किया गया है।

Force Gurkha Performance
Force Gurkha Performance

Force Gurkha 5-डोर को 3 साल/1.5 लाख की व्यापक वारंटी द्वारा समर्थित किया जाएगा, जिसमें चार मुफ्त सेवाएं और सड़क के किनारे सहायता शामिल होगी।

Force Gurkha Price

फोर्स गुरखा 16 लाख रुपये की कीमत पर भारतीय बाजार में उतारा जाएगा।और इस कार को भारत में पेश करने के बाद महिंद्रा थार जैसे वाहनों से मुकाबला होने वाला है।

Also, Read This- 2024 Isuzu V-Cross Facelift Launch Soon किसको मिलेगी टक्कर – New Details

को इस कार की सीधी टक्कर महिंद्रा थार से है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Scroll to Top